Hero Splendor XTEC को टक्कर देने आ गई TVS की अपडेटेड Radeon बाइक

टीवीएस मोटर ने नई TVS Radeon 2022 को भारत में लॉन्च कर दिया है। नई TVS Radeon 110 ES Mag वेरिएंट को 59,925 रुपये और Radeon DIGI Drum Dual Tone वेरिएंट को 71,966 रुपये की एक्स-शोरूम,

 दिल्ली की कीमत पर लॉन्च किया गया है। नई TVS Radeon भारत में 110cc की पहली बाइक बन गई है जिसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा रहा है।

जो बाइक को अधिक माइलेज के साथ एक बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर की मदद से बाइक चालक अब माइलेज को नियंत्रित करने में सक्षम होंगे।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर रियल टाइम माइलेज के अलावा, घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड समेत 17 इन-बिल्ट उपयोगी फीचर्स दिए गए हैं।

intelliGO से बढ़ेगी माइलेज बेहतर राइड फील और माइलेज प्रदान करने के लिए नई टीवीएस TVS Radeon इंटेलीगो तकनीक से लैस है। यह तकनीक ट्रैफिक सिग्नल पर बाइक के इंजन को अपने आप बंद कर देती है।

इंजन को स्टार्ट करने के लिए राइडर को बस क्लच दबाकर थ्रोटल को घूमना होता है। यह सिस्टम ट्रैफिक सिग्नल पर ईंधन की बर्बादी को बचता है और माइलेज को बेहतर बनाने में मदद करता है।

TVS Radeon कंपनी की नेक्स्ट-जेन इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ET-Fi) तकनीक के साथ आती है, जो 15 प्रतिशत बेहतर माइलेज, बेहतर इंजन परफॉर्मेंस, टिकाऊपन और बेहतर राइडिंग अनुभव प्रदान करता है।

इस बाइक में लंबे समय तक चलने वाला 109.7cc ड्यूरा-लाइफ इंजन दिया गया है,

जो 7,000 आरपीएम 8.4 बीएचपी की पॉवर के साथ 5,000 आरपीएम 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

ई TVS Radeon को 4 अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध किया गया है। बेस एडिशन, रिवर्स एलसीडी डिस्प्ले के साथ डुअल टोन एडिशन ड्रम, रिवर्स एलसीडी क्लस्टर

और आईएसजी/आईएसएस के साथ डुअल टोन एडिशन ड्रम और डुअल टोन एडिशन डिस्क के साथ रिवर्स एलसीडी क्लस्टर शामिल है।

डुअल टोन रंगों में ब्लैक के साथ रेड और ब्लू के साथ ब्लैक शामिल हैं। वहीं सिंगल टोन रंगों में स्टारलाइट ब्लू, मेटल ब्लैक, रॉयल पर्पल और टाइटेनियम ग्रे शामिल है।